"Bharat"में प्रियंका चोपड़ा के जगह कटरीना कैफ :-




Bharat
2019 ‧ Drama/Adventure
Description-Bharat is an upcoming Indian Hindi-language historical period drama film written and directed by Ali Abbas Zafar. It is jointly produced by Atul Agnihotri, Alvira Khan Agnihotri, Bhushan Kumar, Krishan Kumar, Nikhil Namit and Salman Khan under the banners Reel Life Productions, Salman Khan Films and T-Series. Wikipedia
Release date: 5 June 2019 (India)
Director: Ali Abbas Zafar
Producers: Atul Agnihotri, Bhushan Kumar, Alvira Khan Agnihotri, Krishan Kumar, Nikhil Namit


पहले पोस्टर के आउट होने से पहले ही सलमान खान की आगामी फिल्म Bharat  ने सुर्खियों में आ गई। यह फिल्म पहली बार प्रियंका चोपड़ा को ऑफर की गई थी, जो निर्देशक अली अब्बास जफर की प्रमुख महिला का किरदार निभाने की शुरुआती पसंद थी। प्रियंका को इससे बाहर होना पड़ा क्योंकि वह उस समय शादी कर रही थी। फिल्म अंततः कैटरीना की आँचल  में गिर गई।




"Bharat"में प्रियंका चोपड़ा के जगह कटरीना कैफ :-
भारत 



सलमान ने पहले खुलासा किया था कि कैटरीना उनके बहनोई और Bharat के सह-निर्माता अतुल अग्निहोत्री की पहली पसंद थीं। लेकिन प्रियंका ने निर्देशक अली को यह कहते हुए बुलाया कि वह भूमिका निभाना चाहती थीं और आखिरकार उन्हें कास्ट किया गया।


\

जब मुंबई मिरर के साथ एक साक्षात्कार में कैटरीना से उसी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "अतुल हमेशा से बहुत सहायक रहे हैं और वास्तव में मुझे से फिल्म कराना चाहते थे। और अंत में, क्या हुआ। हां, सलमान और मैं अच्छी chemistry शेयर  करते हैं। , लेकिन जब मैं इस सेट पर गई , तो मैं बहुत स्पष्ट थी  कि स्क्रिप्ट ने हमारे बीच एक अलग तरह की dynamics  की मांग की और मुझे इसे बनाए रखना था। "







उन्होंने कहा, "इसलिए, मैं उनके साथ लंच या हैंगआउट नहीं करती। यह टाइगर (एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है) जैसी एक्शन फिल्म के साथ अलग है, जहाँ आप चैट कर सकते हैं और चिल कर सकते हैं। लेकिन यहाँ, मैं भारत  और कुमुद को चाहती  थी । पहली बार मिलने के लिए दो लोगों की तरह दिखाई देते हैं। मुझे आशा है कि आप फिल्म में देखेंगे। "


हालांकि कैटरीना भरत के लिए पहली पसंद नहीं थीं, अभिनेत्री को खुशी हुई कि उन्होंने फिल्म हासिल की। पहले एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए, कैटरीना ने कहा, "हालांकि, मैं अली की पहली पसंद नहीं थी और यह प्रियंका (चोपड़ा) थी, मुझे खुशी है कि यह मेरे पास आई है। जब मैंने कुमुद के चरित्र को पढ़ा, तो मुझे लगा कि वहाँ बहुत कुछ है। मैं इसमें कर सकती  हूं और मैं खुद को इसमें पूरी तरह से डुबो देना चाहती थी । मुझे बस यही उम्मीद है कि मुझे ऐसे रोमांचक किरदार निभाने के लिए मिलते रहें । "







जब से Bharat का ट्रेलर रिलीज हुआ है, कैटरीना अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं। नेटिज़ेंस ने अभिनेत्री का स्वागत किया और फिल्म के तीन मिनट के ट्रेलर में अपने प्रदर्शन को आशाजनक बताया।
भरत को इस साल 5 जून को ईद पर रिलीज करने की तैयारी है।