sad shayari in hindi with image 2019 








sad shayari in hindi with image

sad shayari in hindi with image








तेरी बातें मैं कहूं कैसे तुझसे
प्यार तो है बस तुझसे
कितनी बातें करूँ मैं खुदसे
एहसास क्या दिल की आस है तुझसे

कोई तो बताये की मैं क्या करू
अपनी बातें करूँ या उसकी सुनु
खुद को गिराऊ या उठाऊं
तुम्ही बताओ करूँ तो क्या करूँ

हालत मैं क्या कहूं तुमको
खुद मेरी एहसास की बात
हैं तो मैं तेरी बात कैसे करूँ
क्या खुद को दे दूँ तुमको
sad shayari in hindi with image

sad shayari in hindi with image


प्यारी बातें करना सीखें तुमसे
फिर इससे मुकरना भी
सीखें कोई तुमसे
वादे करके भूल जाना
कोई सीखें तुमसे


कैसे बातें होती है तुम्हारी
कैसे कहूं क्या प्यार है तम्हारी
खूब कहती हो की क्यों मैं तुमको भुला दूँ
क्यों पीछा भी नहीं छोड़ती यादें भी तुम्हारी



sad shayari in hindi with image






आज का पोस्ट उन लोगों के लिए है,जो प्यार में धोखा खाएं   हैं ||