BHARAT | Official Trailer | Salman Khan | Katrina Kaif | Movie Releasing...










सलमान खान के लिए ये क्या कह दी कैटरिना कैफ ने 

                                                                                                                                                               
अगर सलमान खान के लिए एक वैकल्पिक कैरियर विकल्प होता, तो वह एक कॉन्सलर की नौकरी के लिए सबसे उपयुक्त होते, उनका कहना है कि उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ हैं। कैटरीना ने इसके बारे में बात की जब वह जूम के बाय इनवाइट ओनली के एक एपिसोड में दिखाई दीं, एक बयान पढ़ा। कैटरीना ने कहा, "सलमान एक मजाकिया आदमी है और कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपको वास्तव में अपना स्थान देता है और सिर्फ देखता है। एक निश्चित प्रणाली है जो सलमान के पास है और यह कभी-कभी कठिन भी हो सकती है।"
"लेकिन अब मैं इसका इस्तेमाल कर रहा हूं क्योंकि हम टाइगर ज़िंदा है और अब भारत जैसी फिल्में कर रहे हैं। वह बहुत अधिक खोजी नहीं है। कुछ अभिनेता आपको रिहर्सल पर बहुत सारे सुझाव देना पसंद करते हैं, लेकिन वह आपको और आपके निर्देशक को बता देते हैं।" तुम्हारी बात, ”उसने जोड़ा।
                                                                                                                                                         







Bharat: कैटरीना कैफ का कहना है कि यह सलमान खान का वैकल्पिक कैरियर हो सकता है
कैटरीना कैफ ने इस तस्वीर को साझा किया। (छवि सौजन्य: इंस्टाग्राम)
bharat promotion,salman khan
Bharat promotion

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                    




कैफ कहती हैं, '' सलमान वह हैं जो आपको वास्तव में आपका स्थान देते हैं
कैटरीना कैफ का कहना है कि सलमान खान "मजाकिया आदमी" हैं
सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत रिलीज़ 5 जून को|


अगर सलमान खान के लिए एक वैकल्पिक कैरियर विकल्प होता, तो वह एक कॉन्सलर की नौकरी के लिए सबसे उपयुक्त होते, उनका कहना है कि उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ हैं। कैटरीना ने इसके बारे में बात की जब वह जूम के बाय इनवाइट ओनली के एक एपिसोड में दिखाई दीं, एक बयान पढ़ा। कैटरीना ने कहा, "सलमान एक मजाकिया आदमी है और कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपको वास्तव में अपना स्थान देता है और सिर्फ देखता है। एक निश्चित प्रणाली है जो सलमान के पास है और यह कभी-कभी कठिन भी हो सकती है।"
"लेकिन अब मैं इसका इस्तेमाल कर रहा हूं क्योंकि हम टाइगर ज़िंदा है और अब भारत जैसी फिल्में कर रहे हैं। वह बहुत अधिक खोजी नहीं है। कुछ अभिनेता आपको रिहर्सल पर बहुत सारे सुझाव देना पसंद करते हैं, लेकिन वह आपको और आपके निर्देशक को बता देते हैं।" तुम्हारी बात, ”उसने जोड़ा।


यह पूछे जाने पर कि सलमान के लिए वैकल्पिक करियर विकल्प क्या हो सकता है, कैटरीना ने कहा: "काउंसलर, लोग सलाहकार"।

एक मजेदार बात पर जब मेजबान ने सवाल किया कि किस अभिनेत्री के साथ सही रवैया है, तो कैटरीना ने खुलासा किया कि वह अनुष्का शर्मा की प्रशंसा करती है। "मुझे अनुष्का से प्यार है," उसने कहा।

                                                                                                                                                                   

अपनी अलमारी में सबसे कीमती चीज पर, उसने कहा: "करण जौहर ने मुझे स्वेटर का एक संग्रह दिया, जो वास्तव में महंगे खेल स्वेटर हैं। उन्होंने उन्हें मुझे उपहार में दिया क्योंकि मैंने एक बार कहा था कि मुझे खेल स्वेटर पसंद है।





बॉलीवुड अभिनेता सल मान खानऔर निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा बिना किसी कट के फिल्म को मंजूरी देने के बावजूद कथित तौर पर अपनी आगामी फिल्म भारत को ट्रिम करने का फैसला किया। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने अभिनेता के पिता, पटकथा लेखक सलीम खान द्वारा दिए गए सुझावों का पालन किया। भरत को बोर्ड द्वारा यूए प्रमाणपत्र दिया गया था।


bharat promotion,salman khan
Bharat promotion



you can also read:-

"Bharat"में प्रियंका चोपड़ा के जगह कटरीना कैफ |bharat movie actress| Bharat movie wiki |



रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ज़फ़र ने फिल्म में 24 स्वैच्छिक कटौती की, जो सीबीएफसी द्वारा दिए गए संस्करण में कोरियाई नाटक एन ओड टू माय फादर की आधिकारिक रीमेक है। सलीम ने कथित तौर पर महसूस किया कि तीन घंटे के समय में, भरत बहुत लंबा था, और चाहता था कि इसे 165 मिनट के लिए छोटा कर दिया जाए।






टैब्लॉइड ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “भरत की मूल अवधि तीन घंटे थी और निर्माताओं ने महसूस किया कि कहानी को तंग करने की जरूरत है। दूसरी राय पाने के लिए, उन्होंने तीन हफ्ते पहले सलीम खान सहित दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की। जब उन्होंने फिल्म की सराहना की, तो सलीम जी ने बताया कि इस अवधि को आदर्श रूप से 165 मिनट के नीचे लाया जाना चाहिए। ”

इसने आगे दावा किया कि सलमान ने संपादन का पर्यवेक्षण किया क्योंकि ऐठे आ, चश्नी और तुरपेया को बड़ी कटौती मिली। सलमान और सुनील की विशेषता वाला एक और दृश्य भी 155 मिनट पर फिल्म के रनटाइम को बनाए रखने के लिए ट्रिम किया गया था।


                                                                                                                                                                






निर्देशक ने टैब्लॉइड को बताया, "चूंकि सेंसर बोर्ड की समय सीमा को पूरा करने के लिए किसी को अपनी फिल्मों को अच्छी तरह से प्रस्तुत करने की आवश्यकता होती है, इसलिए पहले कट की जगह प्रदान करना बेहतर है। इसलिए, हमने उनके लिए कार्य-प्रगति संस्करण प्रस्तुत किया। एक बार जब उन्होंने इसे मंजूरी दे दी, तो हमने अंतिम संपादन किया, और फिर उन्हें हमारे द्वारा किए गए कटौती की जानकारी दी। ”



Bharat promotion

                                                                                                                                                                 




सलीम हाल ही में एक प्रमोशनल इंटरव्यू के लिए सलमान के साथ आए थे और अभिनेता आउटिंग से एक तस्वीर साझा करने के लिए खुश थे। "पिता + पुत्र ... #भारत # धर्मप्रचार", उन्होंने लिखा कि उन्होंने फिल्म का प्रचार किया जो एक भावनात्मक पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

भारत, जिसमें कैटरीना कैफ, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और नोरा फतेही भी हैं, ईद पर 5 जून को सिनेमाघरों में उतरेंगे।

you can also read:-

हेरोइन का सबसे प्यारा विलेन कौन है जानिये ?रंजीत | गुलशन ग्रोवर