How to love in shayari in Hindi ,love
How to love in shayari in Hindi 








How to love in shayari in Hindi 




ज़िन्दगी की उन उसूलों को मैं क्या कहूं 
प्यार तो करना है तुमसे 
पर अपनी जज्बात को क्या कहूं 
इश्क़ है तुमसे बस मैं इतना ही कहूं 


फूलों सी खुसबू है तेरी आहट में 
जब तुम निकलती हो घर से 
सुनता  हूँ मैं पायल की छनछनाहट में 
मैं पीछे चला आता हु घर से 


बिना पूछे निकल जाता हूँ 
कोई पूछे तो मैं कहता हूँ 
की मैं कहा जा रहा हूँ 
जहाँ तुम हो वहीँ मैं जा रहा हूँ 

प्यार मैं करता हूँ तुमसे 
इतना की मैं कुछ कह नहीं सकता 
इतना की मैं जता नहीं  सकता 
इतना की मैं दिखा नहीं सकता 


खुद से जब मैं पूछता हूँ 
की मैं ऐसे क्यों मैं बन गया हु 
जवाब आता है 
तुमसे ही हूँ मैं इसलिए तुम्ही पे गया हूँ 

खुशनसीबी देखों मेरी 
की तेरी आहट से ही पहचान जाता हूँ मैं 
खुद की नहीं है फिक्र मुझे 
पर सिर्फ करता रहता हूँ जिक्र तुझे 

जब तक ज़िंदा रहूँगा बस तुझी से प्यार करता रहूँगा 
खुद की इनायत नहीं है मुझे '
बस मैं इतना जानता हूँ की इतनी खूबसूरत हो तुम 
की तुम्हारे लिए कुछ भी करता रहूँगा मैं 




आज का पोस्ट अपने सच्चे प्यार के नाम। ........