sad shayayi .shayari
sad shayari 


sad shayari 


जान जान कहते हो तुम मुझे 
फिर भी क्यों रहतें हो तुम दूर मुझसे
मैं न समझ  सका तेरी इस फितूर को 
क्यों चाहती हो इतना तुम मुझे 


खैरात में मैं नहीं माँगा हूँ तेरे प्यार को 
क्यों तुम इतना इतराती हो 
हमारी भी औकात हैं अपनी 
जाओ न समझ सकी तो मत समझो 
मेरे प्यार को 


sad shayayi 

मैं खुद की धुन में खोया रहता हूँ 
जाने क्यों तुम समझती ही नहीं 
मेरे इन जज्बातों को 
क्योकी हम से है ज़माना  मैं ज़माने से नहीं 

ज़माने से कह दो की वो तैयार रहे 
क्योंकि इस बार मैं आ रहा हूँ 
खोया था मैं किसी के धुन में 
क्योंकि अब मैं जाग गया हूँ 

अब मैं खुद को संभालना आ गया है मुझे 
अब तेरे इस प्यार की जरुरत नहीं मुझे 
अब मैं रह लूंगा तेरे प्यार के बिना ही 
क्योकी अब मैं समझ गया हूँ मैं तुझे 


खुद से प्यार करना सिख लिया हूँ मैं 
खुद की बातों में ही रहने लगा हु 
अब तेरे बातों की जगह मैं अपनी ही बातें 
करने लगा हूँ 
क्योंकि मैं अब खुद को समझने लगा हूँ 


आज का पोस्ट प्या में धोखा खाये हुए लोगों के लिए हैं |